कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर हुए नीरज चोपड़ा, एमोशनल नोट शेयर कर देश को कहा धन्यवाद

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर हुए नीरज चोपड़ा, एमोशनल नोट शेयर कर देश को कहा धन्यवाद

 

देश की शान, बेहतरीन जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा अपने फिजिकल फिटनेस को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर हो गए हैं। नीरज ने बाहर होने के बाद अपने फैन्स और देश के लिए एक लेटर शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए नीरज ने अपने चाहने वालों को प्यार और सम्मान देने के लिए धन्यवाद दिया है।

नीरज ने लेटर में लिखा, ”सभी को नमस्ते, मुझे आप सभी को बेहद दुख के साथ ये बताना पढ़ रहा है कि मैं इस बार के राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा। मुझे वर्ल्ड चैंपियनशिप के चौथे थ्रो के दौरान आए स्ट्रेन कि वजह से कुछ तकलीफ महसूस हो रही थी और कल यहां USA में इसकी जांच करने पर एक छोटी चोट के बारे में पता लगा है, जिसके लिए मुझे कुछ हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है।”

उन्होंने लिखा, ”मुझे इस बात का अफ़सोस है की मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधत्व नहीं कर पाऊंगा। फिलहाल, मेरा पूरा फोकस अपने रिहैबिलिटेशन पर होगा जिस से मैं जल्द ही दोबारा फील्ड पर आने की कोशिश करूंगा।”

नीरज ने आगे लिखा, ”पिछले कुछ दिनों में सभी देशवासियों से जितना प्यार और सम्मान मिला है, उसके लिए मैं आप सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं। आशा करता हूं की आप सभी इस ही प्रकार मेरे साथ जुड़ कर हमारे देश के सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रमंडल खेलों में सपोर्ट करते रहेंगे। जय हिंद”
सच तक से सुधांशु शेखर की रिपोर्ट

Leave a Comment