पटना में हुआ दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के छह लोग गंगा नदी में डूबे

पटना में हुआ दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के छह लोग गंगा नदी में डूबे

 

पटना में गंगा नदी से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। गंगा नदी में नहाने के दौरान बुधवार को यह बड़ा हादसा हुआ है। बता दें की इस हादसे में छह बच्‍चे गंगा नदी में डूब गये। दिल दहला देने वाली यह घटना पटना के उमनाथ घाट की है, जहां पर नदी में स्‍नान करने गए छह बच्‍चे नदी की धार में बह गये। फिलहाल स्थानीय लोगों ने अभी तक दो का शव बरामद किया है। बाकि बच्चों की तलाश जारी है।

जानकारी क़े मुताबिक बताया जा रहा है कि सावन के महीने में गंगा स्नान करने के लिए पूरा परिवार एक ही साथ आया था। और इस दौरान 6 बच्चे गंगा नदी में डूब गये। दुःख की बात यह है की नदी में डूबने वाले सभी बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोर घटना स्थल पर पहुंच गये हैं। गोताखोरों की मदद से बाकि बच्चों की तलाश की जा रही है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सभी मृतक नालंदा जिले के बरबीघा के रहने वाले थे। घर में किसी की मृत्यु के बाद वे गंगा स्नान करके शुद्धि करने के लिए आए थे।

आगे स्थानीय लोगों ने बताया कि गंगा किनारे बनी सीढ़ी की बनावट के कारण आए दिन डूबने की घटनाएं होती है। इस घटना के बाद लोंगो क़े अंदर आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Leave a Comment